AAP Aur Paap

: : : "दिल्ली -आआप की या पाप की" भेड़ की खाल में, भेड़िये। "हम देंगे तीखा सत्य, किन्तु मीठा विष नहीं।" चोर मचाते रहे शोर -ये सारी दुनियां है चोर ! भूल गए एक उँगली दूसरे की ओर करने से 3 अपनी ही ओर होती हैं!! कथित ईमानदार के सारे पाप सामने आएंगे, तो सब जानते थे; काठ की हांड़ी इतना भी नहीं टिक पायेगी, आश्चर्य !!! कहते हैं जो काँच के घरों में रहते हैं, वो दूसरों के घर पत्थर नहीं फेंकते! यहाँ दूसरों के घर पत्थर फेंक दिखाते हैं, हमारा कांच अटूट है!! किन्तु जब पत्थर पड़ने लगे, तो रोने लगे!!! -तिलक सं 9911111611, 7531949051.: : "ब्लाग" पर आपका हार्दिक स्वागत है. इस ब्लॉग पर अपनी प्रकाशित और अप्रकाशित रचनाये भेज सकते हैं, रचनाएँ स्वरचित है इसका सत्यापन कर ई-मेल yugdarpanp@gmail.com पर भेजें, ये तो आपका ही साझा मंच है.धन्यवाद: :

Tuesday, February 25, 2014

चीन को चेतावनी, देश को टूटने नहीं दूंगा,



चीन को चेतावनी, देश को टूटने नहीं दूंगा,अरुणाचल के कबीले से जुड़े मोदी 

पासीघाट (अरुणाचल), 22 फर (हि.स.)। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के घोषित प्रत्याशी व गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शनिवार को पूर्वोत्तर में अपनी तीसरी चुनावी सभा को अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में संबोधित करते हुए प्रथम बार जहां चीन को चेतावनी दी, वहीँ कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।  

चीन को चेतावनी, देश को टूटने नहीं दूंगा,

Sunday, February 23, 2014  राष्ट्र दर्पण में प्रकाशित 

विदेश नीति के मुद्दे पर अपना पक्ष दोहराते हुए, भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी ने, आज चीन से अपनी ‘विस्तारवादी मानसिकता’ को छोड़ने को कहा, साथ ही यह स्पष्ट किया, कि विश्व की कोई शक्ति भारत से अरुणाचल प्रदेश को नहीं छीन सकती। चीन को अपनी विस्तारवादी नीति को छोड़ने की चेतावनी देते हुए मोदी ने, चुनाव प्रचार के मध्य यहां एक सभा में कहा, ‘‘अरुणाचल प्रदेश भारत का अभिन्न अंग है और सदा बना रहेगा। अरुणाचल प्रदेश के लोगों को चीन के दबाव या भय में नहीं आना चाहिए।’’ 

सियांग नदी के पास आयोजित सभा को संबोधित करते उन्होंने कहा, ‘‘दोनों देशों की शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए द्विपक्षीय संबंधों को बढ़ावा देना चाहिए।’’ मोदी ने कहा, "मैं इस मिट्टी की शपथ लेता हूं, कि मैं राज्य को न तो समाप्त होने दूंगा और न ही टूटने या झुकने दूंगा।’’

मोदी ने यहां विजय संकल्प अभियान रैली को संबोधित करते हुए कहा, "इस कबीले और मेरे पूर्वजों में अवश्य कोई संबंध रहा होगा क्योंकि हमारे उपनाम एक समान हैं।’’ उन्होंने कहा, "आदि जनजाति के मोदी कबीले की जनसँख्या प्राय: 7000 है और इनका गुजरात के मोदियों से अवश्य कोई संबंध होगा। यदि कोई इतिहास में जाए, तब यह स्थापित किया जा सकता है।’’ इस पर मोदी कबीले के आदि जनजाति के सदस्यों को आज गर्व का अनुभव हो रहा होगा। उन्होंने कहा, "द्वारका (गुजरात) के भगवान कृष्ण ने अरुणाचल की रूक्मिणी से विवाह कया था। इस तरह से गुजरात और अरुणाचल का 5000 वर्ष पुराना नाता है।’’ मोदी ने कहा कि अरुणाचल में सबसे पहले सूर्य उगता है और गुजरात में सबसे अंत में अस्त होता है। 

जब नकारात्मक बिकाऊ मीडिया जनता को भ्रमित करे, तब पायें 

नकारात्मक बिकाऊ मीडिया का सकारात्मक राष्ट्रवादी व्यापक सार्थक विकल्प, 
युगदर्पण मीडिया समूह YDMS.
यदि आप भी मुझसे जुड़ना चाहते हैं, तो आपका हार्दिक स्वागत है, संपर्क करें औऱ अपने सम्पर्क सूत्र सहित बताएं, कि आप किस प्रकार व किस स्तर पर कार्य करना चाहते हैं, तथा कितना समय देना चाहते हैं ? आपका आभार अग्रेषित है।

Yug Darpan Media Samooh YDMS যুগদর্পণ, યુગદર્પણ  ਯੁਗਦਰ੍ਪਣ, யுகதர்பண  യുഗദര്പണ  యుగదర్పణ  ಯುಗದರ್ಪಣ, युग दर्पणम् 

http://aajkimahaabhaaratdarpan.blogspot.in/2014/02/blog-post_23.html

Media For Nation First & last. राष्ट्र प्रथम से अंतिम, आधारित मीडिया YDMS
नकारात्मक मीडिया के सकारात्मक व्यापक विकल्प का सार्थक संकल्प
-युगदर्पण मीडिया समूह YDMS- तिलक संपादक
"अंधेरों के जंगल में, दिया मैंने जलाया है | इक दिया, तुम भी जलादो; अँधेरे मिट ही जायेंगे ||"- तिलक
घर 4 दीवारी से नहीं 4 जनों से बनता है, परिवार उनके प्रेम
और तालमेल से बनता है | आओ मिलकर इसे बनायें; - तिलक
"दिल्ली -आआप की या पाप की" भेड़ की खाल में, ये भेड़िये। 
"हम देंगे तीखा सत्य, किन्तु मीठा विष नहीं।" -तिलक सं 

No comments: